नड्डा जी के आगमन से दून नगरी होगी गुलजार

0

नड्डा जी का उत्तराखंड आगमन राज्य हित मे शुभ संकेत : महाराज

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के उत्तराखंड आगमन पर भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारियो में जबरदस्त उत्साह उमड़ता दिख रहा है। वही विपक्ष भी अपना बिरोध दर्शाने की रणनीति तैयार किये बैठा है। देखना ये है कि श्री नड्डा जी का देहरादून आगमन क्या गुल खिलाता है।
भाजपा के शीर्ष नेता जगत प्रकाश नड्डा के आगमन को राज्य विकास में विशेष पैकेज से नवाजे जाने के कयास लगाए जा रहे है। प्रदेश के पर्यटन धर्मस्व संस्कृति और सिंचाई मंत्री श्री सतपाल महाराज ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा है कि श्री नड्डा के उत्तराखंड आगमन से पार्टी संगठन और कार्यकर्ताओं को और अधिक बल मिलेगा और संगठन में मजबूती आएगी। उन्होंने श्री नड्डा के आगमन को पार्टी हित मे शुभ संकेत बताया।
श्री महाराज ने कहा कि जेपी नड्डा के पार्टी अध्यक्ष पद पर सुशोभित होने के बाद भाजपा लगातार नई ऊंचाइयों को छू रही है। उन्होंने कहा कि कहा कि हाल ही में बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली भारी सफलता के साथ-साथ 11 राज्यों की 52 विधानसभा सीटों पर हुए उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड विजय श्री जे. पी. नड्डा के कुशल नेतृत्व का ही प्रतिफल है। श्री महाराज ने कहा कि उनके उत्तराखंड आगमन से पार्टी कार्यकर्ताओं में आज जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। निश्चित रूप से नड्डा जी का यह उत्तराखंड दौरा ऐतिहासिक होगा और भारतीय जनता पार्टी उनके कुशल नेतृत्व में 2022 में उत्तराखंड में ऐतिहासिक विजय हासिल करेगी। पर्यटन मंत्री श्री सतपाल महाराज ने कहा कि आज भाजपा देश में सबसे बड़ी पार्टी है। आज सबसे ज्यादा सांसद और विधायक भाजपा के हैं। कई राज्यों में हमारी सरकारें हैं। अन्य राज्यों में भी जहां हम सत्ता में नहीं हैं वहां भी नड्डा जी के नेतृत्व में भाजपा सत्ता हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि नड्डा जी के पास विशाल संगठनात्मक और प्रशासनिक अनुभव है। इसलिए आने वाले समय में पार्टी उनके नेतृत्व में और मजबूत होकर उभरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *