रिद्धम फाइन आर्ट्स महिलाओं को सिखाता है आत्म निर्भरता के साथ जीना….

0

देहरादून। रिद्धम फाइन आर्ट्स की तरफ से सिनोरा सीजन 3 का काफी विद सिनोरा का आयोजन बल्लुपुर रोड स्थित एक होटल मे ,किया गया। रिदम फाइन आर्ट्स की निदेशक रागिनी गुप्ता द्वारा इस पेजेंट शो मे क़्विज एक्टिविटीज के जरिये पूछे गये सवालो को हसनें गुदगदाने के कई शानदार तरिके ही प्रस्तुत किया गया।

रागिनी गुप्ता डायरेक्टर रिदम फाइन आर्ट्स ने कहा,
यह एक पेजेंट शौ है लेकिन शो को डिफरेंट बनाता है इस शो में होने वाली एक्टिविटीज ।

प्रतिभाग करने वाली महिलाओं को ग्रूम किया जाता है, मतलब की उनके अंदर की छुपी हुई प्रतिभा को पहचाने और अपने लिए कुछ करें । अपनी फैमिली के साथ साथ अपने लिए भी कुछ सोचे अपना आत्मविश्वास जगाएं और मंच के ऊपर अपने आत्मविश्वास के साथ अपने आपको प्रस्तुत करें सिंगोरा का मुख्य अभिप्राय है कि हर व्यक्ति आत्मविश्वास के साथ जिये। यहां पर कोई भी साइज की महिलाएं पार्टिसिपेट कर सकते हैं।

किसी भी साइज के लिए कोई भी पाबंदी नहीं है बस यहां पर पार्टिसिपेट करने की देरी होती है बाकी उनके अंदर क्या खूबियां हैं यह उन्हें सिनोरा की पूरी टीम इवेंट के फाइनल होने तक एहसास करवा देती है कि वह अपनी लाइफ को बेहतर तरिके से जी सकती है और वो सब कुछ कर सकती है जो उसे करना चाहिए । मिस रागिनी गुप्ता के अनुसार और यहां पर कंटेस्टेंट कोई नहीं होता है यहां पर बस फैमिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *