रियलमी नार्ज़ो एन55 अमेज़ॉन स्पेशल स्मार्टफोन का शानदार आगाज….

0

रियलमी ने नार्ज़ो एन 55 का किया अनावरण

देहरादून, 17 अप्रैल, 2023। भारत में सबसे भरोसेमंद टेक्नोलॉजी ब्रांड, रियलमी ने सोमवार को सुभाष रोड़ देहरादून स्थित होटल में प्रेसवार्ता के दौरान नार्ज़ो छ सीरीज़ में अब तक की अपनी पहली बेहतरीन पेशकश का अनावरण किया। रियलमी नार्ज़ो एन55 अमेज़ॉन स्पेशल स्मार्टफोन है जो 10,999 की कीमत में फ्लैगशिप स्तर के सेंसर के साथ 64 एमपी का कैमरा और 33 डब्ल्यू चार्जिंग है। इसमें मिनी कैप्सूल भी है जो तीन आवश्यक विशेषताएं प्रदान करता है।

प्रेस वार्ता के दौरान बजुल गोचर प्रोडक्ट मैनेजर रियलमी इंडिया ने बताया कि नार्ज़ो छ-सीरीज़ में स्टाईल एवं यूटिलिटी के साथ अत्याधुनिक फीचर्स, आधुनिक प्रिज़्म एस्थेटिक्स के साथ स्टाईलिश डिज़ाईन और शक्तिशाली प्रदर्शन जैसी खूबियाँ हैं। रियलमी नार्ज़ाे जैन-ज़ी को अगली जनरेशन की डिवाईसेज़ प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और अमेज़ॉन के साथ शॉपिंग का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

बजुल गोचर ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि नार्ज़ो सबसे स्टाईलिश एंट्री लेवल ऑल-राउंडर स्मार्टफोन श्रेणी है, जो यूज़र्स को अतुलनीय अनुभव प्रदान करने के लिए बनाई गई है। भारत में इसके 12.3 मिलियन यूज़र्स हैं। नार्ज़ो छ सीरीज़ के साथ रियलमी का उद्देश्य युवा पीढ़ी के लिए अगली जनरेशन के स्मार्टफोन बनाना है। रियलमी नार्ज़ो एन 55 33 डब्ल्यू की सुपरवूक चार्जिंग के साथ फास्ट चार्जिंग आम जनसमूह तक पहुँचा रहा है। इसकी मदद से स्मार्टफोन केवल 29 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज हो जाता है। रियलमी नार्ज़ो एन 55 में 64 एमपी का एआई कैमरा है, जिससे यूज़र्स को अपनी पूरी रचनात्मकता का प्रदर्शन करने का मौका मिलता है। साथ ही इसमें 8 एमपी का सेल्फी कैमरा और अनेक फोटोग्राफी फंक्शंस हैं, जिनमें एक्सक्लुसिव स्ट्रीट फोटोग्राफी मोड और नाईट मोड के साथ कई दिलचस्प फोटोग्राफी के विकल्प शामिल हैं। इस फोन में मीडियाटेक हेलियो जी 88 चिपसेट लगा है। नार्ज़ो एन 55 विशाल स्टोरेज प्रदान करता है और सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ डाईनैमिक रैम के साथ आता है, जो 12 जीबी डाईनैमिक रैम तक अपग्रेड हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *