होली महोत्सव में रुद्रांश योगशाला के छात्रों ने दी सुंदर प्रस्तुति….

0

देहरादून।होली के  शुभ अवसर पर रुद्रांश योगशाला परिवार द्वारा 6 नम्बर पुलिया स्थित योग भवन में होली का कार्यक्रम अनोखे ढंग से आयोजित किया गया जिसमें विभिन्न प्रकार की प्रस्तुतियां की गई , रंगो के साथ साथ फूलो की होली एवं  गढ़वाली संगीत के माध्यम इस शुभ पर्व को मनाया गया।
इस मौके रुद्रांश योगशाला परिवार के डायरेक्टर सुशील भट्ट ने योगशाला से जुड़े सभी छात्रों को स्वस्थ शरीर के साथ चरित्र को सुंदर रखते हुए अपने भविष्य को बेहतर बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि शरीर के साथ मन की सुंदरता का होना परम् आवश्यक है इसके लिए अपनी बोल चाल व भाषा मे मधुरता लानी होती है और साथ ही अपने व्यवहार से दूसरों को प्रभावित कर सके ऐसा प्रयास करना चाहिए।
इस मौके पर नगर निगम के तकनीकी पदाधिकारी व समाज सेवी रणजीत सिंह राणा ने   विशिष्ट अतिथि के रूप में योगशाला के छात्रों को होली के पावन पर्व पर सभी छात्रों को बधाई दी व उनका उत्साह वर्जन किया। कार्यक्रम के दौरान सर्वप्रथम पूजा अर्जना की गई उसके बाद निदेशक सुशील भट्ट द्वारा योग साधना पर वक्तव्य जारी किया। कार्यक्रम में छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के जरिये सुंदर प्रस्तुति दी। उपस्थित लोगों में,मयंक चिराग,आशीष,कविता, सिमरन,अंकिता,नितिका, सक्षम, विनीता,अंजली,हिमानी आदि छात्र उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *