भारी बारिश के बावजूद प्रेस क्लब में महिलाओं के तीज महोत्सव का शानदार आगाज

0

महिलाओं में उत्साह का संचार करती है तीज : लक्ष्मी अग्रवाल

कार्यक्रम में महिलाओं ने दीं गीतों व नृत्यों की मंचीय प्रस्तुति

देहरादून। उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से आज क्लब के डॉ. पीतांबर दत्त बड़थ्वाल सभागार में ‘तीज महोत्सव’ का आयोजन किया गया। प्रेस क्लब की महिला पत्रकारों और क्लब सदस्यों के परिवारों की महिलाओं के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में भारी बारिश के बावजूद महिलाओं ने उल्लास के साथ भागीदारी की। इस मौके पर आयोजित वंदना अग्रवाल तीज क्वीन चुनी गईं, जबकि द्वितीय स्थान प्रीति घिल्डियाल और तृतीय स्थान लक्ष्मी बिष्ट ने प्राप्त किया।

कार्यक्रम की शुरुआत बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रवक्ता एवं समाजसेवी लक्ष्मी अग्रवाल ने दीप प्रज्ज्वलित कर की। इस कार्य में उनका साथ कार्यक्रम के निर्णायक मंडल की सदस्य फियोथेरिपिस्ट डॉ. जसलीन कालरा शर्मा, वेदांता आईएएस एकेडमी की संचालक अर्चना यादव कपूर और न्यूमेरोलॉजिस्ट निबेदिता गांगुली ने दिया। इस मौके पर मुख्य अतिथि लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा कि तीज महिलाओं में उत्साह का संचार करती है। जिस तरह माता पार्वती ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति से भगवान शिव को पा लिया था, उसी तरह आज के दौर में महिलाएं अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति से लक्ष्य की प्राप्त कर रही हैं।

तीज महोत्सव के दौरान भारती आनंद, अद्म्या गोसाईं, रुद्राक्ष अग्रवाल, नूतन वरूण, प्रीति घिल्डियाल, रचना रावत, वंदना अग्रवाल, माधुरी आदि ने नृत्य-गीत आदि की प्रस्तुति दी। लोक कलाकार रीता जोरावर ने भी प्रस्तुति दी। प्रेस क्लब अध्यक्ष जितेंद्र अंथवाल, महामंत्री ओपी बेंजवाल, संयुक्त मंत्री दिनेश कुकरेती और कोषाध्यक्ष नवीन कुमार ने मुख्य अतिथि लक्ष्मी अग्रवाल को स्मृति चिह्न प्रदान किए। कार्यक्रम संयोजक व क्लब की उपाध्यक्ष गीता मिश्रा और सह संयोजक व संयुक्त मंत्री नलिनी गोसाईं ने निर्णायक मंडल की सदस्यों को स्मृति चिह्न प्रदान किए। अद्म्या गोसाईं और रचना रावत को भी क्लब की ओर से सम्मानित किया गया। क्लब सदस्य रश्मि खत्री व लष्मी बिष्ट ने सभी का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन प्रिया गुलाटी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *