वाल्मीकि सेना ने सामाजिक सरोकारों से जुड़े लोगों का किया सम्मान

0

डोईवाला। महाऋषि वाल्मीकि सेना के तत्वावधान में प्रदेश के पदाधिकारियों का स्वागत समारोह का आयोजन हर्रावाला स्थित गेस्ट हाउस में आयोजित किया गया। जिसमे महाऋषि वाल्मीकि सेना के प्रदेश सचिव अशोक बहुते ने बाल्मीकि समाज के उत्थान व विकास के लिए समारोह में आये अतिथि व पदाधिकारियो से ईमानदारी व कर्मठता के साथ कार्य करने की अपील की।

सभा में मुख्य अतिथि के रुप में सेना के राष्ट्रीय महासचिव जयपाल बाल्मीकि सदस्य राज्य सफाई कर्मचारी आयोग उत्तराखंड व विशिष्ट अतिथि के रुप में क्षेत्रीय पार्षद विनोद कुमार व मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश के प्रमुख महासचिव महेश नारायण को सम्मानित किया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष अरुण चौहान जी ने की। सभा का संचालन वरिष्ठ समाज सेवक मोतीराम गौतम ने किया।

इस अवसर पर उपस्थित सैकड़ों युवाओं ने महर्षि वाल्मीकि सेना के कार्यों से प्रभावित होकर सेना की सदस्यता ग्रहण की। जिसका राष्ट्रीय महासचिव जयपाल बाल्मीकि ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया।
समारोह में बाल्मीकि सेना के राष्ट्रीय महासचिव जयपाल बाल्मीकि सदस्य राज्य सफाई कर्मचारी आयोग उत्तराखंड को अपनी समस्याओं से अवगत कराया गया। जिस पर जयपाल बाल्मीकि ने उक्त समस्याओं के समाधान हेतु मुख्य मंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिलकर अपनी बात रखने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed