मिस उत्तराखंड -2022 का खिताब ऐश्वर्या के नाम.…..

0

देहरादून।मंजिले उन्ही को मिलती है जिनके सपनों में जान होती है, पंखों से कुछ नही होता , हौसलों में उड़ान होती है।
इस कथन को उत्तराखण्ड की ऐश्वर्या ने चरित्राथ कर दिखा दिया है। सिनमिट कमयुनिकेशंस की ओर से रविवार को मिस उत्तराखंड के ग्रैंड फिनाले आयोजन में ऐश्वर्या ने  उत्तराखंड का खिताब हासिल कर देखने वाले सभी लोगो का दिल जीत लिया। वहीं इस कड़ी में अपने हुस्न के जलवें बिखरते हुए प्रतियोगिता के फर्स्ट रनरअप हिमानी,सेकंड मानसी ग्रेवाल, थर्ड तमन्ना,फोर्थ राजश्री रही।

रविवार को बसन्त विहार स्थित एक होटल में मिस उत्तराखंड-2022 का आयोजन किया गया। इस मौके पर 24 मॉडल्स ने तीन राउंड्स के दौरान अपनी प्रतिभा को सामने रखा। पहले राउंड में एथनिक ड्रेसेस में इंट्रोडक्शन राउंड ,दूसरे नंबर पर वेस्टर्न और तीसरे में इवनिंग गाउन पहनकर मॉडल्स ने वॉक की। जजेस में चांदनी देवगन,आरजे देवांगना, सतीश शर्मा, अदितरे दीपिका, रचना पांधी, अजेंद्र गौतम और एनी सिंह उपस्थित रहे। विशिष्ट अतिथि के अमिताभ मैत्र, डॉ सतीश पी जॉन,ऋचा ऐहलावत, हेमेन्द्र मलिक, और डॉक्टर अमित जोशी शामिल रहे।
इस मौके पर 22 सब टाइटल का खिताब दिया गया। साथ ही मिस उत्तराखंड, फर्स्ट,सेकंड,थर्ड और फोर्थ रनरअप भी चुनी गई।इस आयोजन में कमल ज्वेलर्स, न्यू इरा फ़ोटो- स्टूडियो,फिजिक जिम, इंस्पिरेशन पीआर, एवेलोंन एकेडमी आदि विशेष सहयोगी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *