केजरीवाल का जागा सैन्य प्रेम……..

0

 

अरविंद केजरीवाल की ऑपरेशन में शहीद परिजनों को एक करोड़ की सम्मान राशि देनी की घोषणा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का लगता है सैन्य प्रेम जाग उठा है । ऐसा प्रतीत होता है कि लंबे समय से दिल्ली की कमान संभाले केजरीवाल की  चुनाव के मौके पर सैनिकों के लिए एक विशेष तरह की भावना जागृत हुई है। इस परिपेक्ष्य में उन्होंने आज उत्तराखंड के पूर्व सैनिकों के लिए एक वीडियो संदेश भी जारी किया है।

उन्होंने उत्तराखंड के सभी पूर्व सैनिक भाइयों का अभिवादन करते हुए कहा कि उत्तराखंड देशभक्तों की भूमि है और आपने तो अपनी जान की बाजी लगाकर देश की सेवा की है । फौज में 15-20 साल नौकरी करने के बाद, एक सैनिक रिटायर हो जाता है और फिर रिटायरमेंट के बाद नौकरी ढूंढने के लिए दर-दर की ठोकरें खाता है । उन्होंने आगे कहा कि एक रिटायर फौजी.. देशभक्त होता है, मेहनती होता है, डिसिप्लिन्ड होता है। उन्होंने कहा कि अगर उत्तराखंड में हमारी सरकार बनेगी तो हम सभी पूर्व सैनिकों को सीधे उत्तराखंड सरकार में नौकरी देंगे और उन्हें उत्तराखंड के पुनर्निर्माण में शामिल करेंगे ।

उन्होंने आगे कहा कि उत्तराखंड का कोई भी लाल अगर सेना, पुलिस, पैरा मिलिट्री फोर्स के किसी भी ऑपरेशन में शहीद होता है, तो उनके परिवार को 1करोड़ रुपए की सम्मान राशि हमारी सरकार देगी। पिछले 7 सालों से हम दिल्ली में यह सम्मान राशि दे रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों दलों ने बारी बारी से उत्तराखंड पर दस दस साल राज किया । एक बार और अगर इन पार्टियों को वोट दोगे, तो ये कुछ नया नहीं करने वाले , सब कुछ वैसे ही पुराने ढर्रे पर चलता रहेगा ।

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि इस बार एक नई पार्टी को ट्राई करके देखो नई पार्टी, नए चेहरे, नई सोच, नए आइडियाज ।हमनें दिल्ली में इतना अच्छा काम किया एक मौका मिलेगा तो उत्तराखंड में भी हम काम करके दिखाएंगे और उत्तराखंड में पहली ईमानदार सरकार बनाएंगे । उन्होंने कहा कि 5 साल में हम इतना काम करेंगे कि आप बाकी सारी पार्टियों को भूल जाओगे इसलिए 14 फरवरी को झाड़ू का बटन दबाकर आप सभी लोग आम आदमी पार्टी की सरकार बनाइए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *