कोरोना का बढ़ता संक्रमण  पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

0

डीजीपी ने कहा  राज्य के सभी पुलिस कर्मी कोरोना टेस्ट कराएं

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना का बढ़ता संक्रमण एक बार फिर चिंता की लकीरें बढ़ाने लगा है। यहां पौड़ी जिले में 7 पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसे लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। इसे देखते हुए डीजीपी अशोक कुमार ने राज्य के सभी पुलिसकर्मियों का कोविड टेस्ट कराने का आदेश दिया है। सभी जिला कप्तानों को भेजे गए निर्देश में डीजीपी अशोक कुमार ने अगले दो दिनों में सभी पुलिस जवानों का कोविड टेस्ट कराने को कहा है।
उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार की ओर से जारी निर्देश में कहा गया है कि सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की नए सिरे से कोविड टेस्ट कराई जाए. वहीं संक्रमित पाए गए सात पुलिसकर्मियों के संपर्क में आने वाले लोगों और परिवार जनों की जांच के लिए भी सैंपल लिए गए है। वैक्सीन कितनी कारगर, क्यों सहमी है दुनिया? इन 5 सवालों के जवाब जानना बेहद जरूरी

बता दें कि यहां पौड़ी जिले में 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से ये सात पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. राष्ट्रपति के दौरे से पहले करवाई गई कोविड जांच में मिले इन सभी संक्रमितों में सबसे ज्यादा देहरादून के रहने वाले हैं. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना जांच की प्रक्रिया तेज कर दी है. इन सभी कोरोना संक्रमितों को आइसोलेशन में रखा गया है, जबकि 4 संक्रमितों से विभाग अभी संपर्क ही नहीं कर सका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *