महसंघ का नववर्ष के उपलक्ष्य में शानदार आगाज

0

देहरादून।उत्तराखण्ड पत्रकार महासंघ की जिला इकाई देहरादून ने सौहार्दपूर्ण तरीके से नववर्ष कार्यक्रम मनाकर एक दूसरे को बधाई दी।

इस अवसर पर उत्तराखण्ड पत्रकार महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष निशीथ सकलानी के निर्देशों के अनुरूप मीडिया कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान संगठन के नीति सिद्धान्तो पर व्यापक रूप से चर्चा की गई। उसके बाद पदाधिकारियों व सदस्यों ने एक दूसरे को नववर्ष की बधाई दी।
प्रदेश अध्यक्ष निशीथ सकलानी ने महासंघ के वार्षिक कलेंडर के अंतर्गत कार्यक्रम आयोजित करने हेतु सभी को दिशा निर्देश दिए।
कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष निशीथ सकलानी को बुके देकर सम्मनित किया इस मौके पर महासंघ की प्रदेश उपाध्यक्ष बिना उपाध्याय व संग़ठन प्रभारी सुशील चमोली को भी बुके भेंट कर सम्म्मनित किया गया। महासंघ के प्रदेश सचिव सुभाष कुमार ने कार्यक्रम में आये सभी पदाधिकारियों व सदस्यों का स्वागत कर उन्हें नववर्ष की बधाई दी। कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष राजीव मैथ्यू व जिला महामंत्री राकेश शर्मा , जिला उपाध्यक्ष राकेश भट्ट ,जिला संग़ठन मंत्री कृपाल सिंह बिष्ट व जिला कोषाध्यक्ष सुश्री टीना सहित आदि जिले की पूरी टीम ने नववर्ष पर आए सभी लोगो का आभार व्यक्त किया व उन्हें नववर्ष की बधाई दी। सांस्कृतिक सचिव इंदु मंमगई के हंस नृत्य नाटिका कला मंच के कलाकारों प्राची व रीता ने उत्तराखंड के सभी नव वर्ष के कार्यक्रम में आने वाले पदाधिकारी व सदस्यों का तिलक लगाकर स्वागत किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *